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25.एडोब फ़ोटोशॉप CS5 - CS6 के साथ शांत जिपर प्रभाव का उपयोग कर अंदर से दानव बाहर ।

चेतावनी , इस छवि भयानक है ! तुम में से एक पर एक ही प्रभाव पैदा करना चाहते हैं अपनी तस्वीरों , तो बस मैं steps.To इस आशय बनाने का पालन करें खेतों में एडोब फोटोशॉप,  अपने मुख्य छवि, एक ज़िप मैं बदल जो छवि है और एक मांस के एक स्लैब की छवि। मैं एक पारदर्शी .png में ज़िप छवि ( प्रदान कर रहा हूँ
फ़ाइल ) और आप डाउनलोड करने के लिए मांस छवि और उपयोग


चरण 1: जिपर और चयन कच्चे चेहरे क्षेत्र जोड़ें


सबसे पहले, अपनी छवि को खोलने के। तब के रूप में अच्छी तरह से जिपर ग्राफिक खोलने के लिए और में खींचें
एक नई परत के रूप में अपनी छवि। आप जिपर के स्थान को बदलने की जरूरत है, तो आप तब संपादित करने के लिए जा रहा है, इसकी परत का चयन करके यह करने के लिए सरल परिवर्तन कर सकते हैं, बदलना। यह आपके चेहरे के चारों ओर लपेटता है तो आप केवल धार को संपादित करने की जरूरत है बेहतर है, तो आयताकार या वर्गाकार खेमा उपकरण लेने के लिए, केवल बढ़त का चयन (पूरी जानकारी के लिए video देखें) और फिर, ताना, संपादित को बदलने के लिए जाना। से वहाँ आप खींच या किसी भी दिशा में यह चारों ओर पुश करने के लिए अंक खींच सकते हैं|
बार जो किया है, आप सामान्य चेहरे की एक नकली परत है सुनिश्चित करें। उसके बाद, उस नकली परत करने के लिए जाना कलम उपकरण हड़पने और चेहरे की त्वचा का चयन करें जिपर के तहत संलग्न। मैं से अलग चेहरे के इस हिस्से करने का फैसला गर्दन के रूप में प्रभाव बेहतर तरीका है कि देखा। आप की जरूरत है, जैसा कि आप इसे किसी भी तरह से कर सकते हैं चेहरे के दोनों भागों पर प्रभाव को प्राप्त करने के लिए एक ही कदम उठाने के लिए। एक बार सब तो चारों ओर रास्ता, ठीक क्लिक करें चयनित, चयन (2 px पंख) बनाओ। अगले कदम के लिए कर के एक जोड़े के तरीके हैं। चीजों को आसान बनाने के लिए, हम करेंग तो, प्रतिलिपि संपादित करने के लिए जाना। फिर फ़ाइल, न्यू तो के इस खंड में पेस्ट करने का पेस्ट मारा चेहरा। परत डुप्लिकेट।


चरण 2: के साथ खूनी चेहरा डालें  घटता और रंग

अब मांस के टुकड़े के ग्राफिक खोलने के बस फाइल करने के लिए जाना है, ओपन और पता लगान यह । तो , त्वचा का हिस्सा के अपने ग्राफिक पर लौटें और परतें फूस के लिए जाना तुम बाहर कटौती त्वचा की परत का पता लगाने , सही परत के ऊपर क्लिक करें और हिट चयन पिक्सेल। तब मांस की छवि के लिए वापसी। मांस डुप्लिकेट
तो परत सभी और प्रतिलिपि , का चयन करने के लिए जाना । तब के अपने ग्राफिक वापस लौटने त्वचा का हिस्सा हैं और में , चिपकाने के लिए, संपादित करें पेस्ट करने के लिए जाना ... और आप देंगे अपने चेहरे के उस हिस्से की जगह में मांस का बड़ा लाल पत्थर की पटिया देखते हैं।

देखना परतें क्षेत्र में मांस की परत सेटिंग बदलें पता करने के लिए ग्राफिक सेटिंग्स मैं प्रयोग किया जाता है । यह आप पर निर्भर है प्लस या अस्पष्टता में शून्य और क्षेत्र को भरने के । फिर परतें चटाई पर , सही त्वचा की परत का हिस्सा पर क्लिक करें पिक्सल मारा। फिर परत, नए समायोजन परत और रंग संतुलन के लिए जाना। जैसे सेटिंग बदलें
कैसे आप इसे पसंद के अनुसार नीचे की छवि या समायोजित आप आसानी से बाद में इसे बदल सकते हैं
ठीक बाद , त्वचा की परत का हिस्सा पर वापस क्लिक करें और पिक्सल यह सुनिश्चित हो चुने गए हैं , तो वापस परत , नए समायोजन परत , घटता के पास जाओ। जाँचें परतें फूस और रंग शेष परत के ऊपर और ऊपर इस परत चाल
त्वचा हिस्सा परत इतनी यह घटता परत , रंग शेष परत और त्वचा हिस्सा हो जाएगा परत । फिर वापस घटता परत करने के लिए जाने के लिए और तदनुसार समायोजित करें। आप इसे ले जाते हैं कुछ मायनों में यह त्वचा लगभग साथ एक सा glossier , अधिक कच्चे देखो कर देगा यह करने के लिए फैटी मात्रा की लग रही है । यह बहुत ही घृणित है लेकिन काम करता है! अगर आप ध्यान, मेरी छवि मुझे मेरी मुख्य पर पहले से ही इस पर काम कर दिखा रहा है
छवि की , लेकिन मैं आपको इस बनाने के लिए एक अलग स्तर पर काम की सिफारिश की। एक किया है, तो आप अपने ग्राफिक समतल और उसका चयन करें, इसे कॉपी और लौट सकता है आपके मुख्य छवि। अपने मुख्य छवि पहले से ही है, तो आप पहले से चयनित है कि क्षेत्र होगा इसलिए चयनित उसके बाद में पेस्ट , चिपकाने , संपादित करने के लिए जाना है और यह सही जाना होगा जगह में!

चरण 3 : त्वचा की एक बड़ी गाल और फ्लैप बनाना
बाहर फिर से कलम उपकरण ले लो, और गाल के आसपास अंक बनाने जहां आप
इसे बाहर का विस्तार करना चाहते हैं। मैंने ऐसा किया था के रूप में कैसे छवि देखें। तो फिर तुम करने के लिए चारों ओर जाने के लिए एक बार
शुरुआती बिंदु , आप चयन करते हैं और यह 2 px पंख करने के लिए की आवश्यकता होगी। तो जाओ
, ताना , संपादित को बदलने की। , चारों ओर अंक को स्थानांतरित करने के लिए जरूरत के रूप में उन्हें खींच
यह बहुत ज्यादा विकृत बिना ठीक से घुमावदार कि गाल मिलता है!


अंतिम समापन कार्य! कुछ बिंदु पर यह करने के लिए एक बूंद छाया जोड़ने के लिए एक अच्छा विचार है
इसे और अधिक वास्तविक लग रहा है तो जिपर और आप भी इसे उठाव के लिए उस पर प्रभाव बदल सकते हैं।
मैं एक बहुत कम अस्पष्टता और कठोरता के 0 के स्तर के साथ एक नरम ब्रश ले लिया है, तो जांचा
मैं उजागर करना चाहता था, जहां गाल का रंग, तब तक कि रंग बदला
तो यह थोड़ा उज्जवल बनाने
ब्रश इस्तेमाल किया भागों पर कुछ प्रकाश डाला गया बनाने के लिए
गाल की । मैं इसे और अधिक वास्तविक और स्पॉट में एक छोटे से shinier देखो बनाने के लिए ऐसा किया।


In this video we are creating a zipper effect. the video is uploaded on my youtube channel . here i am sharing the link of video and content of videos.

zipper for hand



zipper for face.


meat used for face.






https://www.youtube.com/watch?v=NCKLfJwtaHQ

                                                             Zipper Effect.


                           https://www.youtube.com/watch?v=NCKLfJwtaHQ

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